Bigg Boss 14 : अली गोनी को सपोर्ट करने घर में एंट्री करने जा रहीं जैस्मिन भसीन, हुईं क्वारंटाइन

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (16:30 IST)
‍'बिग बॉस 14' में इस बार कंटेस्टेंट्स के घर के अंदर आने और जाने कासिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। विकास गुप्ता, कविता कौशिक, अली गोनी, राहुल वैद्य से लेकर कई सितारे घर में अंदर से बाहर आ-जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में का नाम भी शामिल होने वाला है।
हाल ही में घर से इविक्ट हुईं जैस्मिन भसीन दोबारा घर में एंट्री लेने वाली हैं। हालांकि वह घर में बतौर सदस्य नहीं बल्कि अपने दोस्त अली गोनी से मिलने के लिए आने वाली हैं। ताजा खबरों की माने तो जैस्मिन क्वारंटाइन हो गई हैं। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद ही वह शो में वापसी करेंगी।

खबरों के अनुसार जैस्मिन भसीन घर में अली गोनी को सपोर्ट करेंगी। वह एक हफ्ते के लिए ही घर में रहेंगी। दर्शकों को अली और जैस्मिन की जोड़ी काफी पसंद आई थी इसलिए मेकर्स ने जैस्मिन को वापस शो में लाने का सोचा। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि कहीं अली और सोनाली फोगाट की बढ़ती नजदीकियों की वजह से तो नहीं जैस्मिन वापस शो में आ रही हैं।

बता दें कि जैस्मिन भसीन की राखी सावंत के साथ में करारी भिड़ंत हुई थी। जिसके बाद जैस्मिन भसीन को घर से बेघर होना पड़ा था। जैस्मिन भसीन का एलिमिनेशन दर्शकों के लिए काफी इमोशनल था। जैस्मिन भसीन के इमोशनल इविक्शन पर खुद शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार की भी आंखें भर आईं थीं।




और भी पढ़ें :