कौन बनेगा करोड़पति 13 : वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान पर कसा तंज, बोले- रिश्ते में हम उनके बाप हैं

पुनः संशोधित बुधवार, 1 सितम्बर 2021 (13:55 IST)
हमें फॉलो करें
के पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो में कई मशहूर हस्तियां भी शिरकत कर रही है। इस शो में जल्द ही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व क्रिकेटर हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे।

हाल ही में सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग को अलग-अलग सिचुएशन देकर उन पर उनसे उनका रिऐक्शन पूछते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग से पूछते हैं कि आप बैटिंग या फील्डिंग करते हुए गाना गाते हैं।

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि अगर फील्डिंग कर रहे हैं और कैच छूट जाता है तो कौन सा गाना गाएंगे। इस पर वीरेंद्र सहवाग कहते हैं कि अगर कोच ग्रेग चैपल हैं और सौरव से छूटता है तो- 'अपने तो जैसे तैसे कट जाएगी।'

अमिताभ बच्चन सहवाग से कहते हैं अगर आप पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से जीत जाते हैं तो कौन सा डायलॉग बोलेंगे।
इस पर वीरेंद्र सहवाग कहते हैं शहशांह फिल्म में जो आपका डायलॉग था। बिग बी तुरंत कहते हैं, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।'


इसके बाद वीरेंद्र सहवाग तुरंत कहते हैं वैसे भी रिश्ते में हम उनके बाप हैं। यह सुनकर अमिताभ बच्चन और सौरव गांगुली समेत सारे लोग हंसने लगते हैं।
बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का ये एपिसोड 3 सितंबर को रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। ये स्पेशल 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड होगा।




और भी पढ़ें :