'इंडियन आइडल 12' विनर पवनदीप राजन ने अरुणिता संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

पुनः संशोधित बुधवार, 1 सितम्बर 2021 (11:53 IST)
हमें फॉलो करें
पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के विजेता बने हैं। शो में पवनदीप राजन और की जोड़ी को खूब पसंद किया है। जब भी दोनों साथ में परफॉर्म करते थे तो उनकी केमिस्ट्री सभी का दिल जीत लेती थी।

शो के दौरान अक्सर खबरें आती थी दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और साथ में वक्त भी बिताते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने कहा था कि वह और अरुणिता सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद है। हाल ही में खबरें आई थी कि पवनदीप ने अरुणिता के मुंबई वाले अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अपने लिए फ्लैट ले लिया है।

वहीं अब पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को पवनदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों 'राता लंबिया लंबिया रे...' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में पवनदीप और अरुणिता की केमिस्ट्री को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। वह पहले भी एक सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके हैं। वे 2015 में टीवी शो द वॉइस ऑफ इंडिया जीत चुके हैं। पवनदीप के दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। उनके पिता भी मशहूर सिंगर हैं।



और भी पढ़ें :