काजोल को शाहरुख खान की पत्नी समझते थे वरुण धवन, गौरी को किंग खान के घर में देख रह गए थे दंग

बॉलीवुड सुपरस्टार और ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इस जोड़ी के बीच हर बार एक शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। दोनों की इस शानदार बॉन्डिंग को देख बॉलीवुड एक्टर एक गलतफहमी का शिकार हो गए थे।

वरुण धवन को लगता था कि शाहरुख खान और काजोल पति-पत्नी है। इस बात का खुलासा खुद वरुण धवन ने किया था। वरुण ने यह भी बताया कि जब उन्होंने को शाहरुख के घर पर देखा तो वह हैरान हो गए थे।

वरुण धवन अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने एक रियलिटी शो के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि मैं हमेशा से शाहरुख और काजोल को पति-पत्नी समझता था। एक दिन मैं एनवीए का चंदा लेने शाहरुख सर के घर गया।
उन्होंने कहा, वहां पर उनकी पत्नी गौरी मैम ने दरवाजा खोला। ये देखकर मैं हैरान रह गया और दो मिनट तक लगातार उन्हें देखता ही रहा। हालांकि, मैंने उस समय कुछ कहा नहीं और मैं चंदे के पैसे लेकर वहां से आ गया। लेकिन जब मैंने घर आकर मम्मी को बताया कि वहां काजोल मैम नहीं थीं तो मेरी मम्मी ने कहा कि काजोल, शाहरुख की पत्नी नहीं हैं बल्कि गौरी हैं।

बता दें कि वरुण धवन काजोल और शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले' में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में वरुण शाहरुख के छोटे भाई के रोल में नजर आऐ थे।




और भी पढ़ें :