गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. aarti chabria delivered baby boy a month ago at age of 41 years
Last Modified: रविवार, 7 अप्रैल 2024 (10:45 IST)

41 साल की उम्र में मां बनीं आरती छाबड़िया, महीनेभर बाद फैंस को दी खुशखबरी, बताई वजह

आरती छाबड़िया ने 41 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया

aarti chabria delivered baby boy a month ago at age of 41 years - aarti chabria delivered baby boy a month ago at age of 41 years
Aarti Chabria becomes mother:बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आरती ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। लेकिन आपकों जानकर हैरानी होगी की एक्ट्रेस एक महीने पहले ही यानी 4 मार्च को एक बेटे की मां बन चुकी हैं। 
 
आरती छाबड़िया ने 41 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम युवान रखा है। आरती ने बेटे के जन्म के बाद अपना मदरहुड एक्सपीरिएंस शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी दुनिया से छुपाने की वजह भी बताई है। 
 
हिंदुस्तान टाइम्स संग बात करते हुए आरती ने कहा, जब आप 41 की उम्र में डिलीवरी कर रहे होते हैं, तो ये उतना आसान नहीं होता है जितना कि 20 या 30 की उम्र में होता है। मैं फेल्ड प्रेग्नेंसी का सामना कर चुकी हूं। इसलिए मैं वक्त से पहले इसकी बात नहीं करना चाहती थी। 
आरती ने कहा, मैं इसे छिपाऊंगी नहीं, क्योंकि ये नॉर्मल है। आखिरकार, मैं एक इंसान हूं। लोगों की ये धारणा है कि ये तो एक्टर है, इसके लिए तो आसान है, पैसे देकर हो जाएगा। ऐसा नहीं है! ये ट्रीटमेंट्स आपकी बॉडी पर कहर ढा सकते हैं। मेरी डबल चिन हो रही थी। मेरा शरीर शेप से बाहर जा रहा था। ये कई तरह की दवाइयों के कारण बुरी तरह से रिएक्ट कर रहा था और मैं इसका सामना नहीं कर सकी। 
 
एक्ट्रेस ने कहा, मैं एक से अधिक साइकल करने के लिए तैयार नहीं थी, मैं पूरी तरह थक चुकी थी। संघर्ष ने उनकी पर्सनल लाइफ में बाधा डाली, क्योंकि लोग इसे नहीं समझते हैं और महिलाओं पर बच्चा पैदा करने के लिए दबाव डालते रहते हैं। जब तक मैं इसके बारे में तनाव में रही, ये नहीं हुआ। जब मैंने वास्तव में हार मान ली तो मेरा प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव निकला। ये मेरे और मेरे पति के लिए बहुत हैरानी भरा पर सुखद था।
 
बता दें कि आरती छाबड़िया ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया निवासी विशारद बीडासी संग शादी रचाई थी। दोनों की शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे। अब एक्ट्रेस ने शादी के 5 साल बाद पहले बच्चे को जन्म दिया है। आरती आवार पागल दीवाना, तुमसे अच्छा कौन है और हे बेबी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 
 
ये भी पढ़ें
इस फिल्म की सफलता ने जीतेन्द्र को बनाया डांसिंग स्टार