सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vaibhav gupta from kanpur won the show indian idol 14
Last Modified: सोमवार, 4 मार्च 2024 (10:29 IST)

Indian Idol 14 के विनर बने वैभव गुप्ता, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

शो के फर्स्ट रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपए मिले हैं

vaibhav gupta from kanpur won the show indian idol 14 - vaibhav gupta from kanpur won the show indian idol 14
Indian Idol 14 Winner: पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' को अपना विनर मिल गया है। कानपुर के वैभव गुप्ता इस सीजन के विनर बने हैं। उन्होंने फिनाले में पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को कड़ी टक्कर देकर सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम की। 
 
वैभव गुप्ता को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की प्राइज मनी इनाम में मिली है। इसके साथ ही एक कार भी वैभव को गिफ्ट में मिली है। वहीं शो के फर्स्ट रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपए मिले हैं, सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को 5 लाख रुपए और तीसरे तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख रुपए मिले हैं। 
 
वैभव गुप्ता इससे पहले साल 2013 में वॉइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं। वैभाव को बचपन से ही सिंगिंग का शौक हैं। वैभव के घरवाले चाहते थे कि वे एक इंजीनियर बने। लेकिन उन्होंने बचपन से ही एक सिंगर बनने का सपना देखा था।
इंडियन आइडल 14 के जजेस विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल को वैभव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से हर बार इंप्रेस किया। शो के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए।
 
इंडियन एक्सप्रेस संग बात करते हुए वैभव ने कहा, मुझे खुद को इंडियन आइडल 14 का विनर कहलाना अच्छा लग रहा है। लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया है। सपने सच हो रहे हैं, ये तो बस शुरुआत है। भगवान की इच्छा रही तो मैं अब बॉलीवुड में एंट्री करना चाहता हूं। 
 
ये भी पढ़ें
लोकल ट्रेन में सफर करने से क्यों डरती हैं अंकिता लोखंडे? बताई वजह