गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Nirbhay Wadhwa feeling grateful after playing the role of Hanuman in Shrimad Ramayan
Last Modified: रविवार, 3 मार्च 2024 (17:22 IST)

श्रीमद रामायण में हनुमान की भूमिका निभाकर कृतज्ञ महसूस कर रहे निर्भय वाधवा

निर्भय बोले- प्रिय चरित्र को अपनाने का अवसर पाकर कृतज्ञ महसूस करता हूं

Nirbhay Wadhwa feeling grateful after playing the role of Hanuman in Shrimad Ramayan - Nirbhay Wadhwa feeling grateful after playing the role of Hanuman in Shrimad Ramayan
Shrimad Ramayan: सोनी एंटरटेनमेंट के दिव्य महाकाव्य 'श्रीमद रामायण' भगवान राम के जीवन और शिक्षाओं का वर्णन करती है। सीरियल 'संकट मोचन महाबली हनुमान' समेत कई सीरियल में हनुमान की भूमिका निभा चुके निर्भय वाधवा एक बार फिर 'श्रीमद रामायण' में हनुमान की भूमिका निभा रहे हैं। 
 
निर्भय वाधवा ने कहा, मैंने अब तक श्रीमद रामायण के एपिसोड देखने का वाकई आनंद लिया है और अब मैं अपने किरदार को और भी अधिक तीव्रता से चित्रित करने की जिम्मेदारी महसूस करता हूं। चूंकि पूरी कास्ट ने अपनी भूमिकाओं के साथ बहुत बढ़िया काम किया है।
 
उन्होंने कहा, जैसे ही मैं भगवान हनुमान के पवित्र स्थान पर कदम रखता हूं, मैं अपने जीवन में एक बार फिर ऐसे पूज्य और प्रिय चरित्र को अपनाने का अवसर पाकर कृतज्ञ महसूस करता हूं। इस किरदार के माध्यम से, मैं इस शक्तिशाली योद्धा की गहराई में जाना चाहता हूं और उनके और भगवान राम के बीच के दिव्य बंधन को उजागर करना चाहता हूं।
 
इस शो में सुजर रेऊ भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं माता सीता का किरदार प्राची बंसल निभा रही हैं। लक्ष्मण का किरदार बसंत भट्ट निभा रहे हैं। 
 
ये भी पढ़ें
नागिन फेम सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधी, बॉयफ्रेंड संग 300 साल पुराने किले में लिए सात फेरे