शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahrukh khan wraps up shooting schedule for jawan in chennai
Written By WD Entertainment Desk

शाहरुख खान ने चेन्नई में पूरा किया 'जवान' का 30 दिन लंबा शूटिंग शेड्यूल

शाहरुख खान ने चेन्नई में पूरा किया 'जवान' का 30 दिन लंबा शूटिंग शेड्यूल | shahrukh khan wraps up shooting schedule for jawan in chennai
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लंबे समय बाद फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। शाहरुख के पास इस समय कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अगले साल शाहरुख की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन्हीं में से एक है एक्शन पैक फिल्म 'जवान', जिसका निर्देशन साउथ के निर्देशक एटली कर कर रहे हैं। 

 
शाहरुख बीते कई दिनों से चेन्नई में फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे थे। अब उन्होंने फिल्म का चेन्नई शेड्यूल पूरा कर लिया है। शाहरुख ने बताया है कि उन्होंने फिल्म जवान के 30 दिन लंबे शेड्यूल को पूरा कर लिया है।
 
शाहरूख ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, 30 दिनों की तक साथ रहने वाली आरसीई की टीम के लिए धन्यवाद। थलाइवा रजनीकांत ने हमारे सेट्स पर आकर आशीर्वाद दिया। नयनतारा के साथ फिल्म और अनिरुद्ध रविचंदर के साथ गहरी चर्चा हुई, जबकि विजय सेतुपति ने मुझे बेहद स्वादिष्ट खाना खिलाया। 
 
गौरतलब है कि फिल्म जवान में शाहरूख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्माण गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 02 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited by : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
बिग बॉस 16 : गौतम विग और सौंदर्या शर्मा के बीच बढ़ी नजदीकियां, आधी रात को हुए कोजी