सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. manoj bajpayee new courtroom drama movie announced
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 9 अक्टूबर 2022 (12:08 IST)

मनोज बाजपेयी ने मिलाया विनोद भानुशाली संग हाथ, शुरू की कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग

मनोज बाजपेयी ने मिलाया विनोद भानुशाली संग हाथ, शुरू की कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग | manoj bajpayee new courtroom drama movie announced
तीन बार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता, प्रतिभा के पावर हाउस मनोज बाजपेयी ने विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपरन एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित एक अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की घोषणा की है। यह हार्ड हिटिंग कहानी हिंदी फिल्मों में निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की का डेब्यू है।

 
यह फिल्म अवॉर्ड विनिंग सीरीज 'द फैमिली मैन' के बाद सुपरन एस वर्मा और मनोज बाजपेयी को एक साथ वापस लाती है। फिल्म में एक उत्कृष्ट कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जो फिल्म में चारचांद जोड़ती है। फिल्म की शुरू हो गई है, ऐसे में निर्माता इसे 2023 में रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं।
 
 
इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा समय दे चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी जिन्होंने इंडस्ट्री में अब तक लगभग 100 फिल्में की हैं, का कहना है, जब विनोद भानुशाली और सुपर्ण एस वर्मा ने मुझे कहानी के बारे में बताया, तो मुझे पसंद आ गया और तुरंत इस खूबसूरत स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने के लिए मैं तैयार हो गया।
 
उन्होंने कहा, कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा, जिसे अपूर्व कार्की द्वारा निर्मित किया जाएगा, और हम आज शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म कुछ ऐसी है, जिसे लोग असल में लंबे समय तक याद रखेंगे।
 
अपने शो के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत के रूप में चुनते हुए, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, इस फिल्म में वह सब कुछ है जिसने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया - एक अच्छी कहानी, कमाल के कलाकार, मजबूत निर्माता इसका समर्थन कर रहे हैं। स्क्रिप्ट ने मनोज सर जैसे शांत और मुखर अभिनेता को फिल्म का नेतृत्व करने की मांग की और हम उन्हें ऑन बोर्ड पाकर खुश हैं।  
 
निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, मनोज बाजपेयी जब भी ऑन-स्क्रीन आते हैं, तो वह आपको कहानी, अपने द्वारा निभाए गए किरदार पर विश्वास दिलाते हैं और आपको हर छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देने के लिए मजबूर करते हैं। वह हमेशा इस किरदार के लिए हमारी एकमात्र पसंद थे। इस फिल्म में, मुझे जी स्टूडियो में दोस्तों सुपरन एस वर्मा और शारिक पटेल के साथ काम करने के साथ-साथ अपूर्व सिंह कार्की जैसी युवा प्रतिभा का अनुभव करने का मौका मिला है।
 
ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपरन एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।
Edited by : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को मिला 'ए' सर्टिफिकेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म