बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 16 contestant abdu rozik first hindi song chota bhaijaan
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 9 अक्टूबर 2022 (11:27 IST)

अब्दू रोजिक का पहला हिंदी गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज, चुलबुल पांडे अंदाज में जीता फैंस का दिल

अब्दू रोजिक का पहला हिंदी गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज, चुलबुल पांडे अंदाज में जीता फैंस का दिल | bigg boss 16 contestant abdu rozik first hindi song chota bhaijaan
'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 19 साल के अब्दू तजाकिस्तान के फेमस सिंगर हैं। अब्दू के नाम दुनिया के सबसे कम हाइट का सिंगर होने का रिकॉर्ड भी है। उनकी हाइट 3 फीट 1 इंच है। वहीं अब अब्दू का पहला हिंदी गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज हो गया है।

 
अब्दू ने अपना यह गाना सलमान खान को डेडीकेट किया है। गाने के वीडियो में अब्दू रोजिक का चुलबुल पांडे स्टाइल फैंस का दिल जीत रहा है। गाने के बोल वक्कार कातिर शेख ने लिखे हैं। गाने की वीडियो को अब्दुल और सोनल रातौरी पर फिल्माया गया है। 
 
यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है। उनके गाने को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। अब्दू हिंदी नहीं बोल पाते लेकिन उन्होंने अच्छी कोशिश की है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 
 
अब्दू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट लिखा, मैं अपना पहला हिंदी गाना लॉन्च कर रहा हूं, एक सपना जो मैंने तब से देखा था जब मैं ताजिकिस्तान में अपने गांव में उन सभी पुरानी प्रसिद्ध हिंदी फिल्मों के पुराने कैसेट देख रहा था। मैं इसे व्यक्तिगत रूप से सर सलमान खान भाईजान को समर्पित कर रहा हूं जिन्होंने मुझे भारत आने के लिए प्रेरित किया और जिन्होंने मुझे अपनी फिल्म किसी का भाई किसी का जान में मौका दिया। 
 
अब्दू ने लिखा, मैं अभी तक हिंदी नहीं बोल सकता... लेकिन मैं 5 महीने पहले भी अंग्रेजी नहीं बोल सकता था इसलिए मैं आप सभी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा और आप सभी के समर्थन के लिए आप सभी से प्यार करूंगा। मैंने बचपन से ही हिंदी संगीत देखा, पसंद किया और सुना है, इसलिए यहां हम हिंदी गाने के पहले प्रयास में जाते हैं।
Edited by : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'कांतारा' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म