रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. police arrests juvenile tasked to kill salman khan
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शनिवार, 8 अक्टूबर 2022 (16:07 IST)

ना‍बालिग को मिला था सलमान खान को मारने का टास्क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ना‍बालिग को मिला था सलमान खान को मारने का टास्क, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrests juvenile tasked to kill salman khan
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बीते दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान को यह धमकी पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से मिली थी। इस मामले में पुलिस अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

 
वहीं अब दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है जिसे सलमान खान को मारने का टास्क दिया गया था। खबरों के अनुसार दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 9 मई को मोहाली स्थित पंजाब पुलिस हेडक्वॉर्टर पर हुए आरपीजी हमले में दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इसमें से नाबालिग भी है। 
 
बताया जा रहा है कि इसी नाबालिग को जान से मारने के टास्क दिया गया था। नाबालिग के अलावा पुलिस अर्सदीप नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। 4 अगस्त को हरियाणा में विस्फोटक की बरामदी मामले में ये बड़ी गिरफ्तारी हुई है।
 
खबरों के अनुसार गिरफ्तार किए गए नाबालिग ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई ने उसे, दीपक सुरकपुर और मोनू डागर को सलमान खान को मारने का काम सौंपा था। लेकिन बाद में सलमान की जगह गैंगस्टर राणा कंदोवालिया को उनका मेन टारगेट बना दिया गया।
Edited by : Ankit Piplodiya
 
ये भी पढ़ें
अब्दू रोजिक का पहला हिंदी गाना 'छोटा भाईजान' रिलीज, चुलबुल पांडे अंदाज में जीता फैंस का दिल