शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahrukh khan surprises fans releases teaser of jawan song not ramaiya vastavaiya
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 27 अगस्त 2023 (11:36 IST)

शाहरुख खान ने फैंस को दिया सरप्राइज, #AskSRK सेशन में रिलीज किया 'नॉट रमैया वस्तावैया' सॉन्ग का टीजर

शाहरुख खान ने फैंस को दिया सरप्राइज, #AskSRK सेशन में रिलीज किया 'नॉट रमैया वस्तावैया' सॉन्ग का टीजर | shahrukh khan surprises fans releases teaser of jawan song not ramaiya vastavaiya
not ramaiya vastavaiya teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख भी फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैंस को एक प्यारे सरप्राइज से दीवाना बना दिया है।
 
शाहरुख खान ने हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जवान' के नेक्स्ट सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीज़र जारी किया है। अब, इस कदम ने इंटरनेट को उत्साह के साथ-साथ प्रत्याशा से भी भर दिया है।
 
जश्न मनाने वाले ट्रैक 'जिंदा बंदा' और रूह छू लेने वाले रोमांटिक गाने 'चलेया' की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख ने अब फिल्म की तीसरी संगीतमय पेशकश - 'नॉट रमैया वस्तावैया' की एक झलक दी है। फिल्म का हर एक गाना दर्शकों के दिलों और म्यूजिक चार्ट दोनों पर असर डालने में कामयाब रहा है, जिससे फिल्म के म्यूजिक एल्बम के आसपास हाइप और उन्हें लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं।
 
इस #AskSRK सेशन के दौरान, SRK ने अगले गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' के आने की घोषणा करते हुए टीज़र जारी किया।  इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा- 'ठीक है दोस्तों, अब ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई ऐसा चाहता है। टी सीरीज और अनिरुध और एटली गाना रिलीज करना चाहते थे। अब एक टीज़र रिलीज...और AntonyLRuben को ट्रेलर पर काम करने के लिए बुलाएंगे। गाना है...नॉट रमैया वस्तवैया। अभी के लिए अलविदा, आप सभी को प्यार। #जवान
 
टीज़र में एक मस्ती भरा माहौल है, जो एक एंटरटेनिंग गाने का वादा करता है। इस रिलीज़ ने अटकलों का दौर शुरू कर दिया है, फैंस उत्सुकता से इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अगला गाना किस तरह का म्यूजिकल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।
 
'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
जब नेहा धूपिया को इंप्रेस करने के लिए अंगद ने लोन पर खरीदी कार