जब अपने ससुर से पहली बार मिलने पहुंचे थे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत के पिता का रिएक्शन

पुनः संशोधित शनिवार, 25 दिसंबर 2021 (12:24 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर अपनी मेथड एक्टिंग स्किल्स और रोल के हिसाब से अपनी फिज़ीक और लुक बदलने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उस वक्त बड़ी अजीब स्थिति पैदा हो जाती है, जब वो अपने किरदार के लुक में ही किसी से भी मिलने पहुंच जाते हैं, खासतौर पर तब, जब वो अपने होने वाले ससुर से पहली बार मिल रहे हों।

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के 'बॉय नेक्स्ट डोर' यानी पड़ोस के लड़के ने बताया कि उनके ससुर यानी कि उनकी पत्नी के पिता जब अपने होने वाले दामाद (शाहिद) से पहली बार मिले, तो वो शाहिद से जरा भी प्रभावित नहीं थे। और इसकी वजह यह है कि शाहिद कपूर तब अपनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के किरदार टॉमी सिंह की तरह नजर आते थे और वो अपनी शूटिंग के दौरान ही उनसे मिलने पहुंचे थे।
अपने इस मजेदार अनुभव का जिक्र करते हुए शाहिद कपूर ने बताया, मैंने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब की वजह से अपने बाल रंग लिए थे और इसमें मेरा किरदार थोड़ा अलग दिखाया गया था। उसके (मीरा राजपूत) पिता बहुत ही... मेरा मतलब है वो फॉर्मल शर्ट और पैंट पहनते हैं और बड़ी सफाई से हेयर स्टाइल रखते हैं और वो इनके (मृणाल ठाकुर के) पिता की तरह हर रोज शेव करते हैं।

शाहिद ने कहा, वो इसी तरह रहते हैं और जब उन्होंने मुझे पहली बार देखा तो उनके चेहरे का लुक देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो ये सोच रहे हों कि 'मेरी बेटी किससे शादी कर रही है?' यह किस तरह का लड़का है? तो अब जब मैं उनसे मिलने जाता हूं तो मैं अपने बालों में अच्छी तरह से कंघी करके जाता हूं और मुझे देखकर उनकी आंखें खुशी से चमक उठती हैं।



और भी पढ़ें :