शाहिद कपूर को नेटफ्लिक्स से मिली 100 करोड़ रुपये की धमाकेदार डील!

कोरोनावायरस ने मनोरंजन की दुनिया को भी ऊपर-नीचे कर दिया। सिनेमाघरों में जहां ताले लटके हुए हैं वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म चांदी काट रहे हैं। लोगों की आदत भी बदल गई है और वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देख रहे हैं। यहां पर कंटेंट की डिमांड इतनी ज्यादा हो गई है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म वाले भी पूरी नहीं कर पा रहे हैं।

अमेजॉन प्राइम और जैसे बड़े खिलाड़ियों ने कई नामी सितारों की फिल्में खरीद कर सिनेमाघर के पहले ही लोगों के ड्राइंगरूम में उपलब्ध करा दी है। अब ये बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भी फिल्में, वेबसीरिज बना रहे हैं।


खबर है कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर, जिन्होंने कबीर सिंह के जरिये धमाकेदार वापसी की है, को नेटफ्लिक्स की तरफ से एक बड़ी डील मिली है। सूत्रों के अनुसार इस डील में 100 करोड़ रुपये का ऑफर शाहिद को दिया गया है।



शाहिद को इस डील के तहत कुछ फिल्में, वेबसीरिज़ और कंसेप्ट ड्रिवन फिक्शन सीरिज भी करना होगी। प्रोजेक्ट्स के हिसाब से शाहिद को पेमेंट किया जाएगा। शाहिद ने फिलहाल हां नहीं कहा है, लेकिन वे इस डील के बारे में सोच रहे हैं। वे जानते हैं कि भविष्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही है लिहाजा यह डील को स्वीकारने की संभावना ज्यादा है।

इस समय शाहिद फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं। लखनऊ में दस दिन तक उनकी शूटिंग चलेगी।



और भी पढ़ें :