कंगना रनौट पर वसीम अकरम की पत्नी ने साधा निशाना, बोलीं- तुम मदर टेरेसा भी नहीं हो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री और उससे जुड़े सितारों के खिलाफ लगातार बोल रही हैं। इस वजह से उनका हाल ही में कई अभिनेत्रियों के साथ विवाद भी देखने को मिला है।
बीते दिनों कंगना रनौट ने एक ट्वीट किया था कि वह लड़ाकू लगती जरूर हैं लेकिन किसी से झगड़ा शुरू नहीं करतीं। उनके इस ट्वीट पर अब की पत्नी का ट्वीट काफी चर्चा में है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं लेकिन यह सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।'
कंगना रनौट के इस ट्वीट पर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम ने कटाक्ष करते हुए लिखा, 'भले तुम लड़ाइयां शुरू नहीं करतीं लेकिन तुम मदर टेरेसा भी नहीं हो, हो क्या...।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनौट के लिए किया शनायरा अकरम का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



और भी पढ़ें :