सैम बॉम्बे को मिली जमानत, पूनम पांडे ने लिया पति से अलग होने का फैसला

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (12:38 IST)
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे संग 10 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के 13 दिन बाद ही पूनम ने अपने पति पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट का आरोप लगाया था। पूनम पांडे की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

अब सैम बॉम्बे जमानत पर रिहा हो चुके हैं। खबरों के अनुसार सैम को 20 हज़ार रुपए की सुरक्षा राशि पर जमानत दी गई।
सैम को बुधवार से अगले चार दिनों तक कानाकोना पुलिस स्टेशन में हाज़िरी देनी है, ताकि गवाहों को प्रभावित ना कर सकें।

वहीं इस पूरे मामले पर पूनम पांडे ने भी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से बात की है। पूनम ने बताया कि 'सैम और मेरे बीच बहस हुई थी और उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने मुझे चांटा मारा और मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं।'
पूनम ने कहा, उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा, मेरे बालों को खींचा और मेरा सिर बेड के कोने पर दे मारा। उसने मेरे शरीर पर चाकू मारा, मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह, मैं कमरे से बाहर निकल पाई। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया, जो उसे ले गए। मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पूनम पांडे अब यह शादी खत्म करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, इस बार, मैं उसके पास दोबारा नहीं जाना चाहती। मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास लौटना एक समझदारी भरा फैसला है, जिसने बिना परिणाम के बारे में सोचे, आपको एक जानवर की तरह पीटा है। मैंने यह शादी खत्म करने का फैसला किया है। अब आगे बढ़ने का समय है।
बता दें ‍कि पूनम पांडे ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति ने उनसे मारपीट की। गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। पति-पत्नी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव आए हुए हैं।




और भी पढ़ें :