ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद रणवीर सिंह हो रहे ट्रोल

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (13:32 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की भी एंट्री हो गई है। बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस के नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुके हैं। एनसीबी ने कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस मामले में का नाम भी सामने आया है।
बताया जा रहा है कि एनसीबी 25 सितंबर को दीपिका से पूछताछ कर सकती हैं। जैसे ही ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया, सोशल मीडिया पर दीपिका साथ-साथ उनके पति और एक्टर को भी जमकर ट्रोल किया जाने लगा है।





किसी यूजर ने रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल खड़े कर दिए तो किसी ने दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ली। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रणवीर की फोटोज शेयर की जिसमे वे अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। उन फोटोज के जरिए बताया गया कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता।







एक यूजर ने तंज कसते हुए ये कह दिया- ड्रग्स ने बना दी जोड़ी। एक और यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा- मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं। कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए।

बता दे कि गुरुवार को एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है। फिलहाल दीपिका गोवा में हैं। दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई जाएंगी। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया है।



और भी पढ़ें :