नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्‍किलें, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, शिकायत दर्ज

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (11:34 IST)
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पिछले कुछ महीनों से वह और उनका भाई शम्स कथित रूप से छेड़छाड़ और दुराचार के लिए सुर्खियों में रहे हैं।
खबरों के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत में पत्नी ने नवाजुद्दीन पर यौन दुराचार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। बताया गया है कि पुलिस को शिकायत मिली है और जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

खबरों के अनुसार शिकायत दर्ज करने के बाद वकील ने एक बयान जारी किया। इसमें लिखा था, 'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।'

बता दें कि नवाजुद्दीन की पत्नी ने पिछले सप्ताह एक अन्य शिकायत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। उक्त शिकायत उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज कराई थी।




और भी पढ़ें :