शाहरुख-काजोल की जोड़ी नजर आएगी हिंदी मीडियम के सीक्वल में!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खशन और की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। जब भी ये जोड़ी एक साथ नजर आई है तब इसने बॉक्स आफिस पर तहलका ही मचाया हैं।

पिछले दिनों खबर आ रही थी कि और काजोल फिर से एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी नजर आएंगे। वहीं, खबर ये भी थी कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' को डायरेक्ट करने वाले साकेत चौधरी अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह होमी अदजानी को इस सीक्वल को डायरेक्ट करने का ऑफर दिया गया है।

हालांकि अब इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने इन सभी खबरों को सिरे से खारिज किया है और इन्हें महज मनगढ़ंत बताया है। फ़िलहाल न तो शाहरुख, न काजोल और न हिंदी मीडियम 2 के बारें में कोई प्लान है। यहां तक की इरफान खान, जिन्होंने पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी, वो भी इस समय अनिश्चित हैं। हम इसके सीक्वल के बारें में तभी सोचेंगे जब इरफान खान अपना इलाज कराकर वापस भारत लौट आएंगे।
फिल्म हिंदी मीडियम 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान के साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर ने लीड रोल निभाया था।
वहीं, शाहरुख खान और काजोल की साथ में पिछली फिल्म दिलवाले थी। इस फिल्म में भी दर्शकों ने दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा था।



और भी पढ़ें :