सलमान खान और भंसाली की फिल्म का नाम और हीरोइन हुई तय!

लंबे समय से चर्चा है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर एक बार साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों अब तक 'खामोशी- द म्युजिकल', 'हम दिल दे चुके सनम' और 'सांवरिया' में साथ काम कर चुके हैं।

इसके बाद दोनों के रिश्ते खराब हो गए, लेकिन फिल्म दुनिया में कुछ स्थायी नहीं होता। एक बार फिर भंसाली और सलमान के हाथ मिलाने की खबर है।

वैसे भी भंसाली ने अपनी पिछली तीन फिल्में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ बनाई हैं। तीनों ही फिल्में सफल रही हैं, लेकिन भंसाली भी इस जोड़ी से अब ब्रेक चाहते हैं और उनके पास ऐसी कहानी है जो सलमान के लिए एकदम सही है।


फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि भंसाली ने 'दिल दे दिया इंशाअल्लाह' और 'प्यार हो गया इंशाअल्लाह' टाइटल का रजिस्ट्रेशन करवाया है। इन दोनों में से कोई एक नाम तय होगा। भंसाली इस मामले में सलमान से सलाह लेंगे। सलमान को दोनों ही टाइटल पसंद है, लेकिन इनमें से एक उन्हें अब तक नहीं चुना है।


चर्चा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण हीरोइन के रोल में नजर आ सकती हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। यदि आलिया फाइनल होती है तो सलमान और आलिया पहली बार साथ काम करेंगे। हालांकि आलिया और सलमान के बीच उम्र का काफी फासला है।

फिल्म में शाहरुख खान द्वारा भी एक अहम भूमिका निभाने की खबर है। भंसाली और शाहरुख 'देवदास' साथ कर चुके हैं। हाल ही में सलमान और शाहरुख ने एक-दूसरे की फिल्म में छोटे-छोटे रोल निभाए थे।



और भी पढ़ें :