दबंग 3 की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, सलमान खान के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार!

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग शुरु होने के समय ही सलमान खान ने ये ऐलान कर दिया था कि फिल्म साल के अंत यानि 20 दिसंबर को रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि दंबग 3 की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है।

पिछले दिनों ही सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से किनारा किया था, जो पर रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद सलमान ने एक ट्वीट कर अपने फैंस को ईद पर फिर से अपनी किसी फिल्म का तोहफा देने का वादा किया था। पहले माना जा रहा था ईद पर किक 2 रिलीज होगी।
बाद में साजिद नाडियाडवाला ने साफ कर दिया था कि किक 2 ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी। अब माना जा रहा है कि सलमान की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर ईद के मौके पर रिलीज करेंगे।


खबरों की माने तो सलमान खान गंभीरता से अपने होम प्रोड्क्शन 'दबंग 3' को साल 2020 के ईद तक स्थगित करने पर विचार कर रहे हैं। सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। इस फिल्म की शूटिंग में लिए कुछ समय पहले मध्यप्रदेश और पिछले दिनों राजस्थान गए हुए थे।
सलमान खान के फैंस को दबंग 3 का काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैँ।



और भी पढ़ें :