शराब की बदबू छुपाने के लिए सेट पर प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र, आशा पारेख के लिए किया था यह काम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिेनेत्रियां और हाल ही में एक सिंगिंग रिएलिटी शो में पहुंची थीं। इस दौरान आशा के को-एक्टर रहे की एक वीडियो क्लिप दिखाई गई। वीडियो में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए धर्मेंद्र ने फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया।

धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने आशा पारेख के लिए शराब छोड़ दी थी। वह आशा पारेख को 'जुबली पारेख' कहते थे, क्योंकि उनकी हर फिल्म सुपरहिट होती थी। साल 1966 में उन्हें एक्ट्रेस के साथ आए दिन बहार के फिल्म में काम करने का मौका मिला था।

Photo : Facebook
धर्मेंद्र ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान वह अक्सर प्रोड्यूसर और क्रू मेंबर्स के साथ रात में पार्टी किया करते थे। अगले दिन शराब की बदबू छुपाने के लिए वह फिल्म के सेट पर प्याज खाकर जाते थे, हालांकि आशा पारेख को उनके मुंह से आने वाली प्याज की बदबू से भी ऐतराज था।
धर्मेंद्र ने बताया कि आशा पारेख के कहने पर उन्होंने शराब छोड़ दी थी। जिसके बाद वह अच्छे दोस्त बन गए। उन्होंने कहा कि हम एक परिवार की तरह रहने लगे और आज भी हमारे रिश्ते वैसे ही हैं। वो दिन बहुत कमाल के थे। ऐसी पुरानी यादें मुझे कभी-कभी दुखी भी कर देती हैं लेकिन इन्हें याद करके मन को शांति भी मिलती है।
Photo : Facebook
आशा पारेख ने उस फिल्म को याद करते हुए कहा, फिल्म में एक गाना था जिसमें धर्मेंद्र जी को पानी में डांस करना था। पानी बेहद ठंडा था, तो उनके लिए डांस करना मुश्किल हो रहा था। जब भी वो पानी से बाहर निकलते उन्हें ब्रांडी ऑफर की जाती।

फिर वो मुझे देखते क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि अगर उन्होंने शराब को हाथ लगाया तो मैं सेट छोड़कर चली जाऊंगी। ये दो-तीन दिनों तक चलता रहा, लेकिन उन्होंने मेरी खातिर शराब को हाथ तक नहीं लगाया।



और भी पढ़ें :