वीडियो शेयर कर सलमान खान फैंस से बोले- जो डर गया समझो बच गया

पुनः संशोधित सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (13:13 IST)
देश में से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार ने 21 दिनों के की घोषणा की है। सेलेब्रिटीज भी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही सेलेब्स लगातार इस खतरनाक महामारी को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।
हाल ही में ने भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने लोगों को घर में खुद को सुरक्ष‍ित रखने की अपील की है। साथ ही सलमान ने यह भी बताया कि उन्होंने तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा है। सलमान खान इस वीडियो में अपने भतीजे निर्वान खान के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि उन्होंने और निर्वान ने 3 हफ्तों से अपने पापा को नहीं देखा और वह डर गए हैं। सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं, 'हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए, अब हम यहीं पर हैं। हम तो डर गए हैं। निर्वान ने अपने पापा को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी नहीं देखा क्योंकि हम लोग यहां पर हैं और हमारे पापा अकेले घर पर हैं।
वीडियो में सलमान और निर्वाण लोगों से कहते हैं, 'जो डर गया सो मर गया, इस वक्त इस कहावत को अपनी जिंदगी में लागू करना सही नहीं है। हम बहादुरी से कहते हैं कि हम डर गए हैं। इस वक्त जो डर गया समझो बच गया और दूसरों को भी बचाया।'

सलमान खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कोरोना वायरस की वजह से जैसे ही फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गई तो सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थ‍ित अपने फार्म हाउस में रहने चले गए थे।


और भी पढ़ें :