राधे में रणदीप हुड्डा का अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस : सलमान खान

Photo Credit- Twitter
Last Updated: मंगलवार, 18 मई 2021 (13:02 IST)
ज़ी स्टूडियो के सहयोग से फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' अपने सुपर सफल हाइब्रिड फॉरमेट के साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूअरशिप हासिल कर रही है। सुपरस्टार सलमान खान उर्फ ​​राधे ने बड़े पैमाने पर मनोरंजन का भारी डोज़ देना जारी रखा है और रणदीप हुड्डा ने बतौर विलेन उन्हें कड़ी टक्कर दी है।

राणा (रणदीप हुड्डा) और उनका गिरोह गिरगिट और लोटा, अभिनेता गौतम गुलाटी और भूटानी सेना के पूर्व अधिकारी सांगे त्शेलट्रिम द्वारा अभिनीत दोनों सैवेज और कूल हैं।




विलेन गैंगे के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, “हमारी फिल्म के खलनायक बहुत मजबूत किरदार हैं। वे 3 सदस्यों का एक गिरोह हैं जो मुंबई शहर में एंटर करते हैं और सोचते हैं कि वे इसे उलट सकते हैं। वे शक्तिशाली हैं, खून खराबा करने में विश्वास करते हैं। ”

निर्देशक प्रभुदेवा कहते हैं, “फिल्म में गौतम और सांगे के किरदार पागलपन से भरपूर हैं। वे कुछ भी करेंगे। वे रियेक्ट करते हैं लेकिन राणा नहीं करते। उनमें लीडरशिप के गुण है।"


हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि रणदीप हुड्डा एक शानदार अभिनेता हैं, सलमान खान टिप्पणी करते हैं कि सुल्तान, किक और राधे में उनके साथ काम करने के बाद, उनका मानना ​​है कि यह उनका अब तक का सबसे बेहतरीन काम है।

सलमान खान कहते हैं, ''रणदीप ने इस क्रूर किरदार को बखूबी निभाया है। वो जब भी पर्दे पर आते हैं; उनकी प्रजेंस शांत और डरावनी दोनों होती है। मैंने रणदीप के साथ अब तक जितना भी काम किया है यह फिल्म उनकी सबसे अच्छी है।”


वही, रणदीप हुड्डा कहते हैं, “मेरा किरदार राणा को वो करने में मजा आता है जो वह क्रूरता से करता है। यह उस तरह की भूमिका है जहां आपको विश्वास करना होता है कि आप क्या कर रहे हैं। एक बार जब निर्देशक फैसला कर लेते है, तो कोई सवाल नहीं उठता कि क्यों, सिर्फ़ यह पता लगाना होता है कि इसे सबसे अच्छे तरीक़े से कैसे पेश किया जाए। मुझे उम्मीद है कि लोग एक ही वक़्त पर उसे प्यार करेंगे और साथ ही उससे नफरत भी करेंगे।"

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है और सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।


'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सिनेमाघरों में और ज़ी5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स पर उपलब्ध है।



और भी पढ़ें :