सलमान खान की राधे ने अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम से जीती पहली बाजी!

एक दौर ऐसा भी था जब की फिल्मों के सामने और वो भी पर कोई भी अपनी फिल्म रिलीज नहीं करता था, लेकिन पिछली कुछ ईद पर सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रही है और इसी कारण इस बार ईद पर सलमान की राधे के सामने एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज हो रही हैं।

इस त्रिकोणीय मुकाबले में राधे के सामने है की 'लक्ष्मी बम' और हॉलीवुड मूवी सीरिज की अगली फिल्म। मुकाबला कड़ा है और इसकी गरमाहट को अभी से महसूस किया जा रहा है।

पहली लड़ाई स्क्रीन्स को लेकर है। सभी चाहते हैं कि उन्हें ज्यादा स्क्रीन मिले ताकि बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाली ओपनिंग का भरपूर फायदा उठाया जा सके।

सलमान भी बड़े सितारे हैं और अक्षय भी कम नहीं है। फास्ट एंड फ्यूरियस सीरिज पसंद करने वालों का भी भारत में बहुत बड़ा वर्ग है और इस सीरिज की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

सूत्रों के अनुसार स्क्रीन्स के बंटवारे में सलमान की राधे ने बाजी मार ली है। सलमान की फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स मिलेंगे। हालांकि सलमान को थोड़ा नुकसान इसलिए है क्योंकि यदि उनकी फिल्म सोलो रिलीज होती तो सारे स्क्रीन्स उनके नाम होते।


बहरहाल, दोनों फिल्मों की तुलना में उन्हें ज्यादा स्क्रीन्स मिलेंगे। सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार की एक अलग तरह की फिल्म है। राधे में कमर्शियल फिल्मों वाली बात ज्यादा है। सिंगल स्क्रीन वाले तो राधे को ही अपने सिनेमाघर में लगाना पसंद करेंगे।

ये भी संभव है कि फास्ट एंड फ्यूरियस को लक्ष्मी बम की तुलना में स्क्रीन्स ज्यादा मिल जाएं। और ये भी संभव है कि इन दोनों फिल्मों में से एक की रिलीज डेट आगे-पीछे हो जाए और राधे के लिए मैदान और खुला हो जाए।


और भी पढ़ें :