फराह खान को नहीं मिल रहे 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक के राइट्स, डिब्बा बंद हुई फिल्म!

पुनः संशोधित मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (06:17 IST)
काफी दिनों से ऐसी चर्चा चल रही है कि फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर हिट फिल्म 'सत्‍ते पे सत्‍ता' का रीमेक बनाने जा रही हैं। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अक्सर ही इस फिल्म में किसी न किसी स्टार की एंट्री की खबर आती रहती है।

हालांकि जब भी फराह खान से इस फिल्म के शुरू होने के बारे में पूछा गया उन्होंने हमेशा कहा, जैसे ही स्क्रिप्ट का काम पूरा होगा फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे, अभी तक लिखने का काम खत्म नहीं हुआ है।
वहीं पिछले दिनों यह खबर भी आ रही थी कि इस फिल्म के रीमेक राइट्स को लेकर गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही है, जिसके बाद यह प्रोजेक्ट डिब्बा बंद हो गया है। लेकिन अब फराह खान ने हाल ही में दिए एक बयान से यह जाहिर हो रहा है कि 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक अब नहीं बनेगा।
खबरों के अनुसार फराह खान से जब सवाल किया गया कि आप 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक डायरेक्ट करने वाली थीं, उसका क्या हुआ? जवाब में फराह ने कहा, 'नहीं, हमने कभी भी ऐसी कुछ घोषणा ही नहीं कि की हम अगली कौन सी फिल्म बना रहे हैं। यह सब मीडिया द्वारा लगाया गया अनुमान है।

उन्होंने कहा हर हफ्ते मीडिया एक्टर्स का नाम भी बदल देती है। 4 से 5 हफ्ते बाद जब मीडिया उस खबर से ऊब जाती है तो लिखती है कि फलाने ए क्टर ने फिल्म छोड़ दी। हमने अब तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है, सिर्फ यह घोषणा की है कि रोहित शेट्टी और मैं साथ में काम करने वाले हैं।

फिल्म को रोहित प्रोड्यूस करेंगे और मैं निर्देशित करूंगी। अभी तक सिर्फ यही अनाउंसमेंट हुई है। मैंने हमेशा यह कहा है कि जब हम उस फिल्म को बनाने के लिए तैयार होंगे, तब हम बताएंगे, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

फराह के इस बयान से साफ जाहिर है कि फिलहाल 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक नहीं बन रहा है। यहां मामला 'सत्ते पे सत्ता' के राइट्स में अटक गया है। सुनने में आया कि फिल्‍म के रीमेक राइट्स मिलने में परेशानियां आ रही हैं।


और भी पढ़ें :