दंगल और छिछोरे बनाने वाले निर्देशक की फिल्म करेंगे आयुष्मान खुराना!

पुनः संशोधित मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (06:24 IST)
आयुष्मान खुराना इस समय ऐसे हीरो बन गए हैं जिनके साथ का हर छोटा-बड़ा निर्माता काम करना चाहता है। आयुष्मान की फिल्में लीक से हट कर होने के कारण न केवल सराही जाती है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाती हैं। आयुष्मान को लेकर फिल्म बनाने में जोखिम भी कम रहता है।

अब बॉलीवुड के बड़े बैनर्स और निर्देशक की नजर आयुष्मान पर आ टिकी है और वे किसी भी हालत में इस हीरो के साथ काम करना चाहते हैं। बाला, ड्रीमगर्ल, आर्टिकल 15, अंधाधुन और बधाई हो जैसी फिल्मों की सफलता के बाद सभी की आंखें चौंधिया जो गई है।



खबर है कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता साजिद नाडियाडवाला जो कि बड़े सितारों के साथ महंगी फिल्में बनाते आए हैं आयुष्मान को अपने बैनर की फिल्म में देखना चाहते हैं। ऊपर से खास बात यह कि निर्देशन की बागडोर वे नितेश तिवारी के हाथों में सौंपेंगे।

नितेश तिवारी और छिछोरे जैसी फिल्में बना चुके हैं। आयुष्मान के फैंस तो इसी बात से उत्साहित है कि ये दोनों महारथी जब साथ काम करेंगे तो फिल्म कितनी बढ़िया होगी इसकी कल्पना नहीं की जा सकती है।

फिलहाल बातचीत के दौर जारी हैं। आयुष्मान भी नितेश के साथ फिल्म करने का मौका नहीं छोड़ेंगे और यह नितेश भी हाथ से ये अवसर नहीं जाने देंगे। इंतजार तो अब फिल्म के अनाउंसमेंट का है।


और भी पढ़ें :