गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. RITEISH DESHMUKH VIVEK OBEROI AFTAB SHIVDASANIREUNITES for MASTI 4
Last Updated : गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (13:27 IST)

आठ साल बाद अनाउंस हुआ हिट फ्रेंचाइज़ मस्ती का चौथा पार्ट, क्या मिलाप जावेरी हैं राइट चॉइस

आठ साल बाद अनाउंस हुआ हिट फ्रेंचाइज़ मस्ती का चौथा पार्ट, क्या मिलाप जावेरी हैं राइट चॉइस - RITEISH DESHMUKH VIVEK OBEROI AFTAB SHIVDASANIREUNITES for MASTI 4
मस्ती वर्ष 2004 में रिलीज हुई थी और इस एडल्ट कॉमेडी को दर्शकों ने हाथो-हाथ लिया था। फिल्म सुपरहिट रही। जब सीक्वल का दौर शुरू हुआ तो 2013 में ग्रैंड मस्ती बनाई गई। फिल्म 2016 में ग्रेट ग्रैंड मस्ती आई। लेकिन क्वालिटी और सक्सेस के मामले में ये फिल्म सीढ़ी नीचे उतरती चली गई। 
 
बहरहाल, अब आठ साल बाद मस्ती 4 बनाने की घोषणा की गई है। विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी और रितेश देशमुख की तिकड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। अन्य कलाकारों की घोषणा वक्त आने पर की जाएगी। 

 
एक बहुत बड़ा बदलाव ये हुआ है कि इस फ्रेंचाइज़ को बतौर डायरेक्टर मिलाप जावेरी अब आगे ले जाएंगे। मस्ती के पिछले तीनों पार्ट इंद्र कुमार ने निर्देशित किए थे, लेकिन चौथे पार्ट की जवाबदारी मिलाप के हाथों में होगी। 
 
मिलाप इसको लेकर खासे उत्साहित हैं। वे कहते हैं मस्ती में दोस्तों की शरारत, हंसी और शादी के साथ मस्ती भी होती है इसी को लेकर एक नई कहानी के साथ मस्ती 4 बनाई जाएगी। 

 
क्या मिलाप है राइट चॉइस?
मिलाप जावेरी ने अब तक निर्देशक के रूप में 'जाने कहां से आई है' (2010), मस्तीजादे (2016), सत्यमेव जयते (2018), मरजावां (2019) और सत्यमेव जयते 2 (2021) बनाई है और इनमें से अधिकांश फिल्में औसत से भी कम दर्जे की थी। बतौर लेखक वे सफल रहे हैं, लेकिन निर्देशक के रूप में उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं किया। ऐसे में उन्हें मस्ती जैसी फ्रेंचाइज के चौथे भाग का निर्देशन सौंपना रिस्की है। 
ये भी पढ़ें
बहुत चटपटा है आज का यह लेटेस्ट चुटकुला, दिन बना देगा आपका : 2 मेल और 3 फीमेल