शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. 5 reasons to arouse interest in Tabu-Kareena-Kriti starrer film Crew
Last Updated : बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (13:59 IST)

तब्बू-करीना-कृति स्टारर फिल्म क्रू के प्रति दिलचस्पी जगाने वाले 5 कारण

तब्बू-करीना-कृति स्टारर फिल्म क्रू के प्रति दिलचस्पी जगाने वाले 5 कारण - 5 reasons to arouse interest in Tabu-Kareena-Kriti starrer film Crew
फिल्म 'क्रू' के पहले मोशन पोस्टर और इसकी पावरहाउस कास्ट तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के पहले पोस्टर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने हाल में दर्शकों को फिल्म के धमाकेदार टीज़र के साथ एक शानदार ट्रीट दी। ये टीजर ह्यूमर, एडवेंचर और सैसीनेस से भरपूर है और इसके एंटरटेनिंग दुनिया की झलक देता है। इस टीजर को जनता से खूब प्यार मिला। ऐसे में अब जब टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो चुका है, तो आइए उन 5 कारणों पर नजर डालते हैं जो फिल्म के प्रति दिलचस्पी को जगाता है। 
1) तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की शानदार कास्टिंग
'क्रू' के टीज़र में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को पहली बार एक साथ पावरहाउस परफॉर्मेंस के रूप में पेश किया गया है। हर एक फ्रेम में, तीनों ग्लैमरस डीवाज़ ने अपने अलग अलग कैरेक्टर्स को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। बोल्ड, एलिगेंट और सैसी- ये तीन डीवाज़ वास्तव में बेस्ट कास्टिंग की एक मिसाल है।
2) अनोखे डायलॉग्स
क्रू के टीज़र में कुछ जबरदस्त फनी डायलॉग्स है जो इस कमर्शियल पॉटबॉयलर के लिए एक परफेक्ट टोन सेट करते हैं। हर एक फ्रेम में, डायलॉग्स से ह्यूमर, फन और विचित्रता झलकती है। टीज़र की शुरुआत डायलॉग 'देवियों या हरामियों आप अपनी निर्धरित मंजिल तक पहुंच चुके हैं, यहां का तापमान आपके लिए बहुत गरम होने वाला है' से होती है जिससे साफ होता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर अपने साथ कितना मजा लाने वाली है। इसके अलावा, खासकर जिस तरह से करीना अपने डायलॉग 'फाउंडेशन है टाइम मशीन नहीं है' के लिए तब्बू की नकल करती हैं वह काफी मजेदार है।
3) दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का कैमियो
'क्रू' के टीज़र ने दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी दिखाई गई हैं। दिलजीत दोसांझ को टीजर में उनकी हल्की सी झलक के साथ देखकर सच में आंखे ठहर जाती हैं, वो बेहद स्मार्ट और स्टनिंग लग रहे है। वहीं दूसरी ओर कपिल शर्मा टीज़र में अपनी होशियारी और कॉमेडी का जलवा बिखेरते नजर आए हैं। फिल्म में इन दो प्रतिभाशाली कलाकारों का कैमियो यकीनन देखने लायक होगा।

 
4) गाना 'चोली के पीछे क्या है' रीमिक्स
टीज़र की एक बड़ी हाईलाइट, 'चोली के पीछे क्या है' का रीक्रिएशन है, जिसने अपनी जबरदस्त एनर्जी से उत्साह बड़ा दिया है। फिल्म की रिलीज का इंतजार करते हुए, साउंडट्रैक ओरिजनल के सार को पकड़ने का करने का वादा करता है, साथ ही ये नया सा भी लगता है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन इस जोशीले ट्रैक पर अपनी चमक बिखेर रही हैं।
5) अटायर
बॉलीवुड की तीन दिलकश डीवाज़, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन ने टीज़र में अपनी शानदार उपस्थिति से लोगों के दिलों पर सही मायने में राज किया। चाहे साड़ी पहनना हो, वन-पीस ड्रेस, एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म, या कैज़ुअल अटायर हो, हर फ्रेम में, वे एक ही समय में हॉटनेस और एलिगेंस एक साथ लाती है।
ये भी पढ़ें
मजेदार है आज का यह चटपटा चुटकुला: खाने में आज क्या बनाऊं ?