रेखा का आरोप, 16 साल की उम्र में कमल हासन ने जबरन किया था Kiss, सोशल मीडिया पर उठी माफी की मांग

Last Updated: बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 (17:37 IST)
तमिल एक्ट्रेस रेखा ने खुलासा किया है कि साउथ सुपरस्टार ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना उनकी जानकारी के उन्हें किस किया था। उनके इंटरव्यू का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, रेखा और कमल हासन ने फिल्म में साथ काम किया था।
वीडियो में रेखा ने बताया कि फिल्म में किसिंग सीन मुझे बिना बताए शूट हुआ था। सुरेश कृष्णा और वसंत इस फिल्म के सह निर्देशक थे। उनसे मैंने बाद में कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। मैं इस पर राजी नहीं थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ऐसा सोचो कि किसी बड़े राजा ने एक छोटी बच्ची को किस किया है।



रेखा ने आगे बताया कि कोई मेरी बात पर विश्वास नहीं करता, अगर मैं कहती कि फिल्म में जो सीन शूट हुआ है उसके बारे में मुझे नहीं पता था। केवल कमल और यूनिट को ही पता था।
रेखा इस फिल्म की शूटिंग के वक्त महज 16 साल की थीं। उन्हें इस बात का बहुत डर था कि उनके पिता ये सीन देख कर काफी नाराज होंगे। रेखा ने आगे बताया ‌कि इस घटना के कारण वो काफी दिनों परेशान और भयभीत रही थीं।

रेखा से पूछा गया कि क्या कमल हासन या मेकर्स ने उनसे माफी मांगी? तो रेखा ने कहा कि वह क्यों माफी मांगेंगे। फिल्म सुपरहिट थी। इसके बाद मुझे कई और फिल्में मिलीं। मुझे माफी का पता नहीं है, लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैंने उस समय किस करने के लिए हां नहीं बोला था। उन्होंने अचानक सीन किया।

रेखा के इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स इसे यौन उत्पीड़न का दूसरा रूप बता रहे हैं और कमल हासन को रेखा से इस किस के लिए माफी मांगने को कह रहे हैं।




और भी पढ़ें :