कोंकणी रीति-रिवाज से पति-पत्नी बने दीपवीर, अब करेंगे सिंधी परंपरा से शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी और 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से 4 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के दौरान मंत्र उच्चारण की आवाजें दूर तक सुनाई दे रहीं थीं।

हालांकि, बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी शादी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया या सोशल साइट तक नहीं पहुंच पाई है। के वेडिंग वेन्यू तक मेहमानों को याट से पहुंचाया गया। वहीं, वेन्यू को दीपिका के पसंदीदा फुल वाटर लिली से सजाया गया है।

अब 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका एक बार सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। सिंधी रीति रिवाज़ से शादी इसलिए होगी क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं। इस शादी में दीपिका और रणवीर के परिवार और दोस्तों को मिलाकर करीब 40 मेहमानों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

दी‍पवीर की शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत खास अंदाज में किया गया। शादी में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का स्वागत हाथ से लिखे एक कार्ड के द्वारा किया गया। सभी मेहमानों को स्वागत करने का यह अंदाज पसंद आया है।

से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के गहने पहनने की खबरें हैं। जबकि सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका डिजाइनर सब्यसाची का गुलाबी और पर्पल रंग का लहंगा पहनेंगी।

 

और भी पढ़ें :