करण जौहर की ड्राइव के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद नेटफ्लिक्स हुआ सतर्क, अब रिलीज से पहले होगा क्वालिटी चेक

पुनः संशोधित शनिवार, 9 नवंबर 2019 (11:55 IST)
नेटफ्लिक्स इंडिया पर हिन्दी वेबसीरीज की भरमार सी हो गई है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म से जुड़े कई बड़े नाम इस तरफ रुख कर चुके हैं। इनमें एक बड़ा नाम का भी है। बीते दिनों ही करण जौहर की सुशांत सिंह राजपूत और स्टारर फिल्म 'ड्राइव' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

इस फिल्म को देखकर फैंस को भारी निराशा हाथ लगी है। फिल्म दो चोरों और एक बड़ी चोरी की कहानी है, दमदार रेसिंग सीन्स के साथ दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि खराब एक्टिंग, घिसी-पीटी स्टोरी और खराब VFX से भरी इस फिल्म ने दर्शकों बहुत नाराज कर दिया है।

ALSO READ:
बाला बनी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आयुष्मान खुराना की सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म


इसके बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए ये आसान नहीं होगा कि वे OTT प्लेटफॉर्म पर किसी भी चीज को लोड कर दे। फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यूज के बाद, अब नेटप्लिक्स सतर्क हो गया है। नेटफ्लिक्स ने भारतीय बाजार से लिए जाने वाले कंटेंट का करने का फ़ैसला किया है।
लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन के पास अपने अंतरराष्ट्रीय मानक हैं, इसलिए वह कुछ भी नहीं ले सकता है। सू्त्रों ने बताया कि
असल में नेटफ्लिक्स ने अच्छे विश्वास के साथ करण जौहर के साथ एक पैकेज डील की। लेकिन किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ये डील इस तरह गलत साबित होगी। लेकिन अब से नियम बदल जाएंगे। अब बड़े-बड़े मेकर्स को भी बिना क्वालिटी चेक के पास नहीं किया जाएगा।



और भी पढ़ें :