रितिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी कृष 4 की शूटिंग!

पुनः संशोधित शनिवार, 9 नवंबर 2019 (06:07 IST)
सुपर 30 और वॉर की सफलता के बाद हर कोई की अगली फिल्म के बारें में जानना चाहता है। कई दिनों से खबर आ रही थी कि रितिक फराह खान की 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आएंगे। लेकिन सूत्रों के अनुसार ऋतिक को फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ खास दम दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने फिल्म को होल्ड पर रख दिया है।

अब रितिक के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है कि वह अपने पिता की बेहद लोकप्रिय सुपरहीरो फ्रैंचाइजी के चौथे पार्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

हाल ही में कृष 3 के पूरे 6 साल बाद राकेश रोशन ने रितिक रोशन के साथ इस फ़िल्म के चौथे भाग, कृष 4 को अनऑफ़िशियली अनाउंस किया है। खबरों के अनुसार इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2020 तक शुरू हो सकती है।

खबरों के अनुसार राकेश इन दिनों 'कृष 4' की स्क्रिप्ट पर बड़ी बारीकी से काम कर रहे हैं वो नहीं चाहते हैं कि दर्शकों के में कोई कमी आए। काफी हद तक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है और अब शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश है। वहीं रितिक भी अपने पापा राकेश रोशन के साथ कृष 4 की तैयारियों में जुट गए है।
हालांकि इस फ़िल्म का अनाउसंमेंट तो पहले ही होना था लेकिन राकेश रोशन के बिगड़े स्वास्थ्य की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार हैं और वो खुद इसकी तैयारी में जुट गए है।

 

और भी पढ़ें :