शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. nawazuddin siddiqui will celebrate his birthday for the 7th time at the cannes film festival
Written By
Last Modified: गुरुवार, 19 मई 2022 (17:09 IST)

7वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

7वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी | nawazuddin siddiqui will celebrate his birthday for the 7th time at the cannes film festival
बहुमुखी प्रतिभा के मालिक माने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रतिभा ने बाकी अभिनेताओं के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है और हर तरफ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है। नवाज के करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में डेस्टिनी ने भी उनका पूरा साथ दिया है। ऐसे में अपने बर्थडे के खास मौके पर एक्टर एक बार फिर से कान 2022 में दिखाई देंगे।

 
वैसे यह उनकी कड़ी मेहनत का एक आदर्श प्रतीक है कि नवाजुद्दीन ने कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी जगह बनाई है। इस तरह से नवाज 7वीं बार इस साल अपना जन्मदिन वहां मनाएंगे। 
 
बता दें, उनकी 2012 की रिलीज मिस लवली और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से लेकर 2013 में रिलीज़ हुई मानसून शूटआउट, द लंचबॉक्स, बॉम्बे टॉकीज़ और उसके बाद 2016 में आई फिल्म साइको रमन और 2018 में रिलीज़ हुई मंटो तक, सभी फ़िल्मों को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था। 
 
जहां संयोग से नवाजुद्दीन भी मौजूद रहे हैं और अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। इस साल भी वो अपने जन्मदिन के मौके पर कान 2022 में मौजूद हैं। अभिनेता ने देश के लिए एक सम्मान प्राप्त करने के लिए एक इंडियन डेलीगेट के रूप में इस इवेंट में हिस्सा लिया हैं जिसे उन्हें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा करते देखा गया। 
 
ऐसी अमेजिंग सह-घटना को देखने के बाद, हम केवल यह कह सकते हैं कि यह सबसे अच्छा तोहफा है जिसे कोई भी मांग सकता है। कान फ्लिम फेस्टिवल में रेड कार्पेट इवेंट में नवाज को हमेशा कुछ उबेर-कूल अंदाज में देखा गया है। इवेंट के उन्होंने ज्यादातर मैचिंग पैंट के साथ ब्लेज़र सूट ही कैरी किया हैं।
 
नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' जैसी फिल्में शामिल हैं।
 
ये भी पढ़ें
अभिषेक रावत ने किया 'कामना' में मानव बाजपेयी की जिंदगी में आने वाली नई चुनौतियों का खुलासा