करीना कपूर ने कोरोना को दी मात, पोस्ट शेयर करके बोलीं- मुझे अपने बच्चों को पहले की तरह...

पुनः संशोधित शनिवार, 25 दिसंबर 2021 (12:51 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद उन्हें घर में ही क्वारंटीन किया गया है। करीना बीते कई दिनों से घर में ही क्वारंटीन थीं और डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रही थीं। अब एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी हैं।

करीना कपूर ने एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानाकरी दी है। साथ ही उन्होंने बहन करिश्मा कपूर और पति को धन्यवाद भी कहा है।

करीना ने लिखा, मेरी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस मुश्किल घड़ी में हमारा साथ देने के लिए मेरी प्यारी बहन को धन्यवाद। मेरी सबसे प्यारी दोस्त अमृता हम जीत गए। पूनम नैना सहित मेरे सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने हमें अपनी शुभकामनाएं भेजीं और हमारे ठीक होने की प्रार्थना की।

करीना ने बीएमसी का धन्यवाद देते हुए लिखा, बीएमसी का शुक्रिया की उन्होंने सभी चीजों को बहुत ही अच्छी तरह से समझा और हमारा साथ दिया। एसआरएल के डॉक्टर अविनाश फाड़के सबसे बेस्ट हैं। अंत में मैं अपने प्यारे पति का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने इस पूरे समय में अपना धैर्य बनाए रखा और होटल में अपने परिवार से दूर रहें। सभी को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं सब सुरक्षित रहें। अब मैं चलती हूं मुझे अपने बच्चों को पहले की तरह ही प्यार करना है।

बता दें कि एहतियात के तौर पर करीना कपूर का ओमीक्रॉन जीनोम सीक्वेंस टेस्ट भी करवाया गया था। बीएमसी के मुताबिक, करीना कपूर की ओमीक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बीते दिनों करीना कपूर सहित अमृता अरोरा, सीमा खान, महीप कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये सभी सेलेब्स के घर पर हुई एक पार्टी में शामिल होने के बाद संक्रमित हुए थे। इसके बाद इनके परिवार के कुछ सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।



और भी पढ़ें :