विवाद से बचने के लिए करण जौहर ने बनाया प्लान, दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की जगह नजर आएगा नया चेहरा!

पुनः संशोधित सोमवार, 3 मई 2021 (17:48 IST)
करण जौहर की 'दोस्ताना 2' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नजर आने वाले थे, लेकिन हाल ही में वो इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए। इसके बाद कई एक्टर का नाम इस फिल्म से जुड़ा। अब खबर आ रही है कि करण जौहर इस फिल्म में किसी नए चेहरे को कास्ट करने का प्लान बना रहे हैं, ताकि वो से बच सकें।
खबरों के अनुसार फिल्म में करण जौहर किसी न्यूकमर को लेना चाहते हैं जिसको लेकर विचार चल रहा है। हालांकि पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकार इसमें नजर आ सकते हैं।
लेकिन करण जौहर एक बड़ा धमाका करने वाले हैं इसके लिए वो लगातार मीटिंग्स कर रहे हैं। हालांकि इस बात को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है कि वो किसको इस फिल्म का हीरो लेने वाले हैँ।

बताया जा रहा है कि करण जौहर को फिल्म में लाने की कोशिश में लगे हैं। इसके पीछे कारण है एक तो अक्षय कुमार बड़े स्टार हैं और करण नेपोटिज्म की बहस से बचना चाहते हैं। अगर अक्षय के साथ बात नहीं बनती है तो वो दूसरे एक्टर्स के साथ काम करेंगे। 5 नाम की लिस्ट में 4 आउटसाइडर हैं।
इस फिल्म में जाह्नवी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं और लक्ष्य ललवानी भी मुख्य भूमिका में हैं। Collin D'Cunha फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :