सोशल मीडिया पर उड़ी मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफवाह, फैंस देने लगे श्रद्धांजलि

पुनः संशोधित सोमवार, 3 मई 2021 (16:50 IST)
के बढ़ते प्रकोप के कारण कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है।‍ जिसकी वजह से लोग अपने घरों में हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए है। वहीं सोशल मीडिया पर कब, कौन सी अफवाह वायरल हो जाए, इसका कोई भरोसा नहीं। कई बार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिलेब्स के निधन की अफवाह उड़ी हैं।
अब सोशल मीडिया पर फिल्मों की दुनिया से गायब एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की खबरें आने लगी। दरअसल अचानक ही सोशल मीडिया पर चर्चा चलने लगी कि 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का कोरोना के चलते निधन हो गया है। हालांकि यह अफवाह थी।

मीनाक्षी शेषाद्रि बिल्कुल ठीक हैं। बीते दिनों एक टीवी चैनल पर मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में एक शो आया था। जिसमें उनकी बॉलीवुड में एंट्री से लेकर उनके अचानक से गायब होने तक के बारे में था। जिसके बाद शो की टीम मीनाक्षी शेषाद्रि तक पहुंचने के लिए उनके परिवार और दोस्तों से बातचीत कर रही है।
इस शो के बारे में जैसे ही चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी शेषाद्रि के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी।

मीनाक्षी शेषाद्रि एकदम ठीक हैं और सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट भी शेयर की है। मीनाक्षी एकदम स्वस्थ हैं और इस समय अमेरिका टेक्सस प्रांत के डैलस शहर में रह रही हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड में फिल्म पेंटर से कदम रखा था। पहली फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग करियर छोड़ने का फैसला ले लिया था। मीनाक्षी शेषाद्रि का असली नाम शशिकला शेषाद्रि हैं। उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए अपना नाम बदल लिया था।




और भी पढ़ें :