एफआईआर दर्ज होने पर कंगना रनौट ने साधा शिवसेना पर निशाना, बोलीं- पप्पू सेना मुझसे उबर ही नहीं पा रही

पुनः संशोधित रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (13:56 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस पर एक्शन लेते हुए बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौट और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर दर्ज की।
अब इसपर कंगना रनौट ने जवाब ‍दिया है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार ने उनके खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज करवाई है। कंगना ने ये कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है कि राज्य सरकार शायद उनसे उबर ही नहीं पा रही है।

कंगना ने नवरात्रि के मौके पर अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। अपनी इस पोस्ट के जरिए कंगना ने राज्य सरकार पर तंज कसा। अपने पोस्ट के कैप्शन में कंगना लिखती हैं, 'कौन-कौन नवरात्रि में उपवास रख रहा है? ये आज की सेलीब्रेशन की तस्वीरें हैं, क्योंकि मैंने खुद भी व्रत रखा हुआ है, इस बीच मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझसे उबर ही नहीं पा रही है, मुझे इतना भी याद मत कीजिए। मैं वहां जल्द ही आऊंगी।'
बता दें कि कंना और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों कंगना के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़-फोड़ कर दी थ। कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही है।




और भी पढ़ें :