शो ‘कामना’ की एक्ट्रेस चांदनी शर्मा ने बताई अपने किरदार और उनके बीच की समानताएं

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (17:42 IST)
मॉडल से एक्ट्रेस बनीं चांदनी शर्मा इंडियन टेलीविजन की नई धड़कन बन गई हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए शो ‘कामना, जहां होगा ख्वाहिशों और उसूलों का आमना सामना’, में अपने कातिलाना लुक्स के साथ उन्होंने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है।


हालांकि यह बताना बड़ा मुश्किल है, लेकिन चांदनी के बारे में कुछ ऐसा है, जो सभी को बहुत आकर्षित करता है। हम आकांक्षा के उनके किरदार से बड़ी आसानी से जुड़ सकते हैं। अपने किरदार आकांक्षा के बारे में बात करते हुए चांदनी शर्मा ने कहा कि यह किरदार निभाते समय उन्हें लगता ही नहीं कि वो एक्टिंग कर रही है।

चांदनी बताती हैं, हम दोनों इतने मिलते-जुलते हैं कि मुझे लगता ही नहीं कि मैं एक्टिंग कर रही हूं। इसका बहुत-सा श्रेय लेखकों को जाता है, जिन्होंने इतनी खूबसूरती से आकांक्षा के किरदार को गढ़ा है। आकांक्षा और मैं, दोनों एक ही शहर से हैं जो अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

हम दोनों की परवरिश मध्यमवर्गीय मूल्यों के साथ हुई है, लेकिन हम दोनों बहुत कुछ करने की तमन्ना रखते हैं। मैं अपने घर पर रहकर अपनी पढ़ाई करके मां-बाप की इच्छा के हिसाब से सेटल हो सकती थी। लेकिन मुझे एक बेहतर जिंदगी का अनुभव करने की ख्वाहिश थी और इसलिए मैं अपने सपनों का करियर बनाने और इसकी खूबियों का मजा लेने के लिए मुंबई आ गई।

चांदनी ने कहा, आकांक्षा के साथ भी कुछ ऐसा ही है। जहां उसका एक बढ़िया परिवार, एक प्यार करने वाला पति और एक बच्चा है, वहीं वो उन सभी के लिए सबसे अच्छा चाहती हैं। बिल्कुल उसी तरह, जैसा वो कहती है, 'पैर लंबे करके तो देखो, चादर अपने आप लंबी हो जाएगी।' और मैं इस सोच से जुड़ती हूं।

वह आगे बताती हैं, इस किरदार का लुक मुझे बहुत पसंद है। मैं इस बात में यकीन रखती हूं कि कम ही ज्यादा है और मैंने यही खूबी अपने किरदार में भी शामिल करने की कोशिश की है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप खुद को कैसे प्रस्तुत करते हैं। मुझे लगता है कि मेरी पर्सनालिटी इस किरदार से मिलती है और लोगों को यही बात पसंद आ रही है।



और भी पढ़ें :