करीना कपूर ने 108 बार किया सूर्य नमस्कार, ट्रोलर्स ने कही ये बात

Last Updated: शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (16:06 IST)
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। करीना ने अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के बाद जमकर वर्कआउट किया और खुद को एकबार फिर से फिट बनाया है। करीना अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में करीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करती नजर आ रही हैं। करीना ब्लैक पैंट और पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए सूर्य नमस्कार करती दिख रही है। वह 108 बार सूर्य नमस्कार करती हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 108 बार सूर्य नमस्कार किया, शुक्रगुजार हूं। मैं आज रात पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हूं। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।
ट्रोलर्स करीना कपूर को धर्म के नाम पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुस्लिम में योगा करना गुनाह है। मत करो खुले में, वरना कोई मौलवी फतवा निकाल देगा। एक अन्य ने लिखा, नही आपने सच में किए या नहीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :