कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' इस दिन होगी रिलीज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (14:47 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हुई थी और हॉरर-कॉमेडी शैली की लोकप्रियता और दिलचस्प कास्टिंग के कारण यह अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा का विषय बनी हुई है।


गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत', गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है, जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों मिली हैं। प्रोडक्शन हाउस ने ऑरिजिनल कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा है।

दिलचस्प बात यह है कि 'फोन भूत' की रिलीज 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ मेल खाती है। यह कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है।

उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 में आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह एक सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म है, जो एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। फिल्म गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है, और रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित है।



और भी पढ़ें :