शादी में अपने हाथों पर यह खास मेहंदी लगाएंगी कैटरीना कैफ, इतनी है कीमत!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (13:06 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और ने भले ही अपनी शादी की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हो, लेकिन इनकी शादी को लेकर खबरें छाई हुई है। दोनों की शादी को लेकर हर दिन कोई नई अपडेट्स सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर में राजस्थान में सात फेरे लेंगे। इससे पहले वह मुंबई में कोर्ट में भी शादी करेंगे। दोनों की शादी की तैयारियां जोरो पर है। बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना के वेडिंग वेन्यू में किसी भी गेस्ट को मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

वहीं अब कैटरीना कैफ की मेहंदी से जुड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार कैटरीना अपनी शादी में हाथों पर 1 लाख रुपए की मेहंदी लगवाएंगी। ये सोजत मेहंदी (हिना) होगी जो कि राजस्थान के जोधपुर जिले में पाली नाम के इलाके से उनके लिए आएगी।
खबरों के अनुसार इस मेहंदी को हाथ से तैयार किया जाएगा और इसमें कोई कैमिकल नहीं होगा। इस मेहंदी को तैयार करने में 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक का खर्चा है। हालांकि कैटरीना को ये मेहंदी फ्री में मिलेगी क्योंकि ये उन्हें एक बिजनेसमैन द्वारा गिफ्ट में दी जा रही है।
बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को खबरों को लेकर बीते काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों ने भले ही अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी हो, लेकिन विक्की और कैटरीना के वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।




और भी पढ़ें :