सलमान खान की 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का हुआ भव्य प्रीमियर, पहुंचे कई सितारे

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (11:02 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा संग नजर आ रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले अंतिम का भव्य प्रीमियर मुंबई में रखा गया था।


'अंतिम' की इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस मौके पर सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पहुंचीं थीं।


आयुष शर्मा अपनी पत्नी अर्पिता के साथ रेड कार्पेट पर दिखाई दिये। आयुष शर्मा के माता-पिता भी इस प्रीमियर के खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ नजर आए।


सलमान की बहन अलवीरा भी अपने पति अतुल अग्निहोत्री संग फिल्म देखने पहुंचीं थीं। सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए एक्टर सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी भी पहुंचे थे।



बता दें कि लंबे समय बाद सलमान खान के फैंस को उन्हें बडे पर्दे पर देखने का मौका मिला है। सलमान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' जो 2019 में रिलीज हुई थी।

'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं।




और भी पढ़ें :