स्वरा भास्कर जल्द बनेंगी मां, बच्चा लेंगी गोद

पुनः संशोधित गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (17:06 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अपने बयानों की वजह से स्वरा को अक्सर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। स्वरा भास्कर इन दिनों सिंगलहुड एंजॉय कर रही हैं। लेकिन अब वह मातृत्व सुख लेना चाहती है।


खबरों के अनुसार स्वरा भास्कर ने बच्चे को गोद लेने का प्लान बना रही हैं। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण में रजिस्ट्रेशन कराया है, जिसके बाद अब स्वरा लेने की वेटिंग लिस्ट में हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें हमेशा से ही परिवार और बच्चे की ख्वाहिश थी। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। गोद लेने का फैसला करने से पहले मैंने कई ऐसे दंपतियों से मुलाकात की जिन्होंने बच्चा गोद लिया है।

स्वरा ने बताया कि उनके इस निर्णय पर परिजन भी साथ हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने अडॉप्शन के लिए अप्लाई कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि लंबी प्रक्रिया होने के कारण मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन अब पेरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह लेस्बियन का किरदार निभा रही हैं।




और भी पढ़ें :