सलमान खान की 'छाया' में नहीं रहना चाहतीं यूलिया वंतूर, बनाना चाहती हैं अपनी अलग पहचान

पुनः संशोधित शुक्रवार, 28 जनवरी 2022 (16:51 IST)
अपने काम से ज्यादा की खास दोस्‍त होने के नाते चर्चा में रहती हैं। यूलिया इन दिनों वह अपने नए गाना 'मैं चला' को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं। गाने में गुरु रंधावा के साथ यूलिया की आवाज को पसंद किया जा रहा है।

यह गाना सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल पर फिल्‍माया गया है। यूलिया का कहना है कि वह सलमान से इतर अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं और उनकी छाया में नहीं रहना चाहती है।

यूलिया वंतूर ने कहा, सलमान एक बेहतरीन इंसान हैं और जबरदस्‍त कलाकार हैं। आपको उनसे सीखने को बहुत कुछ मिलता है।मुझे अपनी खुद की पहचान के साथ काम करना है। मैं इस पर काम भी कर रही हूं। खासकर इसलिए कि लोग मुझे यहां अच्‍छी तरह नहीं जानते हैं, इसलिए मेरे लिए यह करना अधिक जरूरी है।

उन्होंने कहा, सलमान जैसे सुपरस्‍टार की 'छाया' से निकलने के लिए मुझे एक्‍सट्रा एफर्ट लगाने होगें। उनके साथ की वजह से आपको विजिबिलिटी मिलती है, आप दिखते हैं और यह बहुत मदद करता है। लेकिन आखिर में आपको खुद मेहनत करनी है। लोग आपको आपके काम से, आपको यूलिया नाम से पहचान सकें।

बता दें कि यूलिया सलमान खान की बहुत अच्छी और करीबी दोस्त हैं। वह कई मौकों पर सलमान खान के साथ नजर आती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी यूलिया ने अपना पूरा समय सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर ही बिताया था।


यह भी पढ़िए:








और भी पढ़ें :