श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर बढ़ा विवाद, हिन्दू संगठन ने दी यह धमकी

पुनः संशोधित गुरुवार, 27 जनवरी 2022 (17:52 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने एक बयान की वजह से विवादों में फंस गई है। बीते दिन अपनी एक वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने भोपाल में अपनी ब्रा की साइज और भगवान को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे।'


इसके बाद से श्वेता तिवारी की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं श्वेता तिवारी के बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

वहीं श्वेता तिवारी के इस विवादित बयान पर हिन्दू संगठन ने भी मोर्चा खोल दिया है। संगठन ने मध्यप्रदेश के गृह मंत्री से श्वेता तिवारी और वेब सीरीज के निर्देशक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि श्वेता अपने बयान पर सार्वजनिक माफी मांगें, नहीं तो वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देंगे।
श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होनी है। इस सीरीज को मनीष हरिशंकर निर्देशित कर रहे हैं। सीरीज का नाम 'शो स्टॉपर्स' रखा गया है। सीरीज में श्वेता तिवारी के अलावा रोहित राय, कंवलजीत और सौरभ राज जैन नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़िए:








और भी पढ़ें :