जांबाज का सेक्सी सीन फिल्माते समय अनिल कपूर पर क्यों भड़की थीं डिंपल कपाड़िया

Last Updated: मंगलवार, 25 जनवरी 2022 (18:43 IST)
हमें फॉलो करें
फिल्म का एक बेहद हॉट और सेक्सी सीन सभी को याद है जो और ‍डिम्पल कपाड़िया पर फिल्माया गया था। इस मूवी को ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में फिरोज खान ने भी अभिनय किया था। एक गाने में रेखा नजर आई थी और श्रीदेवी ने भी छोटा-सा रोल अदा किया था। जांबाज सफल तो रही, लेकिन फिल्म को सफलता उम्मीद से थोड़ी कम मिली। 
बहरहाल, बाद में यह फिल्म खूब चली। टीवी पर भी बहुत देखी गई। इस फिल्म में डिंपल और अनिल के बीच एक फिल्माया गया था वो दर्शकों को लंबे समय तक याद रहा। इस सीन को हिंदी फिल्मों के बोल्ड दृश्यों में से एक माना जाता है। 
 
फिरोज खान ने यह सीन अपने बंगलौर स्थित फॉर्म हाउस में बने घुड़साल में फिल्माया था। फिरोज शौकीन तबियत के मालिक रहे हैं और इस फॉर्म हाउस में ऐशो-आराम की तमाम सुविधाएं मौजूद थीं। फिरोज को घोड़ों से भी बहुत प्यार था और यही पर उन्होंने आखिरी सांस ली थी। 
जांबाज फिल्म का गाना 'जब जब तेरी सूरत देखूं' का फिल्मांकन यहां किया जा रहा था और इसी गाने में अनिल और डिंपल के बीच लवमेकिंग सीन फिल्माया जाना था। तब अनिल को डिंपल खास पसंद नहीं करती थीं। डिंपल की लाइफ में सनी देओल की एंट्री हो चुकी थी और बॉलीवुड में सनी और अनिल की दुश्मनी जगजाहिर थी। 
 
फिरोज खान ने हॉट सीन फिल्माने के पहले डिंपल और अनिल को सीन समझाया। अनिल जब शर्ट उतार कर सीन के लिए तैयार हुए तो उनके छाती पर ढेर सारे बाल देख डिंपल ने मुंह बना लिया। कहा जाता है कि उन्होंने अनिल को बालों की दुकान कहते हुए बालों को कटवाने का कहा। 
 
फिरोज ने किसी तरह डिंपल को इस सीन के लिए राजी किया। बमुश्किल डिंपल तैयार हुई और यह सीन फिल्माया गया। फिल्म रिलीज हुई। गाने हिट रहे और फिल्म से ज्यादा अनिल-डिंपल का यह सीन याद किया गया।



और भी पढ़ें :