क्या इलियाना डिक्रूज ने करवाया था अबॉर्शन? एक्ट्रेस ने बताया सच

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (14:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों इलियाना अपने बारे में फैली अफवाहों को सुनकर काफी आहत हैं। उन्होंने इसे काफी दुखद करार दिया। खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है।
खबरों के अनुसार इलियाना ने कहा कि कुछ लोग हैं जो अफवाहें उड़ाते हैं जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थी। लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है। इतना ही नहीं ये भी लिखा गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था।

उन्होंने कहा, जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं। इस तरह की खबरों का क्या तुक बनता है। मुझे नहीं पता उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।
बता दें कि 2018 में भी इलियाना को और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ खबरें आईं थीं। हालांकि इलियाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन किया था। कुछ दिनों पहले ही इलियाना ने खुलासा किया था कि वह 12 साल की उम्र से बॉडी शेमिंग का शिकार होती आई हैं।

इलियाना डीक्रूज के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2012 में फिल्म बर्फी से अपने बॉलीवुड करियर को शुरू किया था। इस साल इलियाना ने फिल्म द बिग बुल से अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन थे।



और भी पढ़ें :