लद्दाख में 'लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगे आमिर खान! वीडियो हो रहा वायरल

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (14:34 IST)
देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कहर ढा दिया है। इस महामारी की वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन लग गया है। जिसके चलते कई फिल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग रोकी हुई है। इस बीच खबर है कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कुछ सीन्स की शूटिंग की तैयारी में लगे हुए हैं।
खबरों के अनुसार आमिर खान ने फैसला लिया है कि वह अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग अब में करेंगे। आमिर यहां अपनी फिल्‍म के एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूटिंग करेंगे। कारगिर में कुछ लोकेशंस की रेकी करते हुए आमिर खान की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बताया जा रहा है कि आमिर खान का यहां लगभग 45 दिन का शूटिंग शेड्यूल होगा और लद्दाख और कारगिल इलाके में कई एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट किए जाएंगे। आमिर की इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार विजय सेतुपति नजर आने वाले थे लेकिन अब उनकी जगह नागा चैतन्‍य नजर आएंगे और वो भी लद्दाख में फिल्‍म की यूनिट को जॉइन करेंगे।

आमिर खान कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद वे ब्रेक लेकर होम क्वारंटीन हो गए थे और फिल्म पर काम रुक गया था। हालांकि अब इस फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरु की जाएगी।

बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ फिल्म में भी मुख्य भूमिका में होंगी।



और भी पढ़ें :