पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (13:57 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वायरस के प्रसार को कम करने के लिए विभिन्न राज्यों में प्रतिबंध लागू हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को काबू में करने के लिए पंजाब में लॉकडाउन की घोषणा की गई है।
अब खबर आ रही है कि पंजाबी अभिनेता को लॉकडाउन में शूटिंग करने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया है। गिप्पी पर कोरोना दिशानिर्देशों के उल्लंघन का आरोप लगा है। लॉकडाउन के दौरान अभिनेता और गायक गिप्पी पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बनूड़ इलाके के एक गांव में शूटिंग के लिए 100 से अधिक लोग इकट्ठा हो गए थे। पुलिस ने गिप्पी के अलावा कमांडो बटालियन में तैनात डीएसपी पुरुषोत्तम सिंह समेत 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरों के मुताबिक, गिप्पी बनूड़ इलाके के एक गांव में फिल्म 'गिरधारी लाल' की शूटिंग कर रहे थे। डीएसपी राजपुरा और थाना बनूड़ के इंचार्ज बलविंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर शूटिंग को बंद करवाया। बलविंदर ने बताया कि बनूड़ के पूर्व पार्षद ने गिप्पी की जमानत दी है।
डीएसपी पुरुषोत्तम समेत 100 लोगों को भी जमानत मिल गई है। बनूड़ पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता समेत अन्य अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है। गिप्पी ने प्रशासन के समक्ष अपनी गलती स्वीकार की है। गिप्पी ने बताया कि उन्होंने शूटिंग की अनुमति के लिए आवेदन किया था। इसके बावजूद कोरोना के नियमों के कारण उन्हें अनुमति नहीं मिल पाई थी।



और भी पढ़ें :